Aligarh

Aligarh: छर्रा विधायक ने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाएं बताईं

अलीगढ़ः भाजपा पदाधिकारियों ने सोमवार को ग्राम पंचायत ऐदलपुर ब्लॉक धनीपुर में भारत विकसित संकल्प यात्रा अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि छर्रा विधायक रवेंद्र पाल सिंह ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई। इसके साथ ही 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का आह्मन किया।

उन्होंने बताया कि गरीब कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से श्रमिक, महिला एवं किसानों के सशक्तीकरण का जो मॉडल सरकार ने पेश किया है। वह देश से गरीबी दूर करने का एक आदर्श मॉडल है। देश की राजनैतिक चर्चा में गरीब की चर्चा होना जरूरी है। केंद्र व राज्य सरकार बिना किसी भेदभाव के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग को दे रही है। मौजूदा समय में गरीब व्यक्ति भी आयुष्मान कार्ड के माध्यम से पांच लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज अच्छे हॉस्पिटल में करा सकता है।

इस मौके पर खण्ड विकास अधिकारी अवधेश मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख सुश्री पूजा दिवाकर, सहित पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधिगण एवं भारी संख्या में जनसमुदाय और लाभार्थीगण मौजूद रहे। विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाकर जनसामान्य को शासकीय योजनाओं के पंजीकरण कर लाभन्वित भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *