Aligarh

Aligarh: सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर अलीगढ़ में निकाला कैंडिल मार्च

अलीगढ़ः अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा एवं सवर्ण समाज ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड की रामलीला मैदान पर एकत्रित होकर निंदा की और दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन रखकर रामलीला मैदान से सेंटर प्वाइंट तक कैंडिल मार्च निकाला। यहां ग्रहमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसीएम द्वितीय को सौंपा।

प्रदेश प्रभारी डॉ. शैलेन्द्रपाल सिंह ने कहा कि राजस्थान में लोग नई सरकार के बनने की खुशी मना रहे थे, उधर जयपुर में अपराधी राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की तैयारी कर रहे थे। राज्य के पुलिस अधिकारियों को पंजाब सरकार की सूचना होने और सुखदेव सिंह गोगामेडी को जान से मारने की धमकियों की सूचना पुलिस अधिकारियों के पास होने के बाबजूद भी राज्य की पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े होना जरूरी है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवा अध्यक्ष जैकी ठाकुर ने कहा कि इस घटना से राजस्थान सहित देश के अन्य राज्यो के क्षत्रिय समाज में बहुत रोष व्याप्त है, इसलिए स्व. सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाई जाए।

मंडल अध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह ने कहा कि राज्य के पुलिस अधिकारियों को सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या का इंटेलिजेंस इनपुट होने एवं परिवार द्वारा सुरक्षा मांगने पर भी सुरक्षा न देने वाले दोषी अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। जिलाध्यक्ष विवेक प्रताप सिंह ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेडी के परिवार को सुरक्षा प्रदान कराई जाए। जिलाध्यक्ष युवा सौरभ तोमर ने कहा कि परिवार को 5 करोड़ की आर्थिक सहायता एवं परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

मंडल अध्यक्ष युवा सुधीर ठाकुर ने कहा कि देश की विभिन्न जेलों में बंद गैंग के अपराधियो के गठजोड़ की जांच कराकर उसे खत्म किया जाए, क्योंकि यह जेल से अपनी सरकार चला रहे है और न जाने कितने लोगों को इन्होंने मरवा दिया है। जिलाध्यक्ष वीरांगना ममता सिंह ने कहा कि सभी मांगों को जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए, नहीं तो सवर्ण समाज रोड पर उतरकर आंदोलन के लिए मजबूर होगा।

कैंडल मार्च में ब्लॉक प्रमुख अकराबाद राहुल सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख धनीपुर तेजवीर सिंह, दीपेंद्रपाल सिंह, सुधा सिंह, मीरा जादौन, कविता राघव, साधना तोमर, राजू ठाकुर, दिग्विजय सिंह, सैंडी जादौन, भावना चौहान, धीरू ठाकुर, मोंटी अटलपुर, राजा ठाकुर, संजय ठाकुर, पलाश राघव, भरत गोस्वामी, मनीष तोमर, संदीप तोमर, अखिलेश तोमर, तनुज प्रताप, पुष्पेंद्र पुंडीर, नेम सिंह सोलंकी, गौरव ठाकुर, योगेंद्र पाल सिंह बंटी, तेजवीर सिंह बंटी जादौन, रितु सिंह, पवित्र सिंह, बीना चौहान, स्नेहलता, सुगंधी, उषा चौहान, संगीता चौहान, सीमा सिंह, रंजीत तोमर, सुधीर जादौन, देवव्रत चौहान, मेघा सिंह, मनीष सिंह नंबरदार, राजा ठाकुर, डैनी ठाकुर, अजीत ठाकुर, राजकुमार चौहान, मुकेश रावल, आकाश सिंह, ज्ञानेंद्र चौहान, राकेश ठाकुर पार्षद सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *